राजस्थान : डिप्टी सीएम सचिन पायलट का दावा राज्यसभा उम्मीदवार नीरज डांगी और केसी वेणुगोपाल जीतेंगे

राजस्थान : डिप्टी सीएम सचिन पायलट का दावा राज्यसभा उम्मीदवार नीरज डांगी और केसी वेणुगोपाल जीतेंगे

Newspoint24.com/newsdesk/

जयपुर। राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने राजयसभा चुनाव के घमासान के बीच कहा की हमारी पार्टी, सहयोगी दलों के विधायक और स्वतंत्र विधायक जो हमारा समर्थन कर रहे हैं, सभी एकजुट हैं। हमारे पास बहुमत के लिए आवश्यक संख्या बल है। हमारे राज्यसभा उम्मीदवार नीरज डांगी और केसी वेणुगोपाल जीतेंगे। कांग्रेस विधायकों की बाड़ाबंदी के संबंध में पायलट ने कहा की लॉकडाउन के कारण हम अपने विधायकों के साथ पहले से नहीं मिल सके, लोगों की संख्या एकत्र करने पर प्रतिबंध है, यही कारण है कि हम सभी को होटल में लाए ताकि हम खुले में बोल सकें।

इस बीच राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने गुरुवार को बीकानेर मेें कहा कि जिस दिन राजस्थान में कांग्रेस सरकार का जन्म हुआ था उसी दिन से ये सरकार अंतर्विरोध से घिरी हुई नजर आ रही है और अब विरोध चरम सीमा पर पहुंच गया है। राज्यसभा चुनाव से नौ दिन पहले ऐसी बाड़ाबंदी करने से लगता है कि कांग्रेस विधायक दल विद्रोह के मूड में है और निशाना भाजपा पर साध रहे हैं।

पूर्व राजघराने की सदस्या व भाजपा विधायक सिद्धीकुमारी की माता पद्माकुमारी के निधन पर शोक संवेदना जताने बीकानेर आए राठौड़ मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव में सब अंक गणित का खेल है। ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन आगे जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार अपनों में ही घिर गयी है। ऐसे में लोकतंत्र के मापदंड कब छोटे पड़ जाएं, कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। सत्ता में बैठी कांग्रेस की जमीन खोखली हो गयी है।

Share this story