रहाणे बने एल्सा कॉर्प भारत के ब्रांड एम्बेसेडर

रहाणे बने एल्सा कॉर्प भारत के ब्रांड एम्बेसेडर

Newspoint24.com/newsdesk/ वार्ता

नयी दिल्ली । इंग्लिश लेंगुएज स्पीच असिस्टेंट कॉरपोरेशन (एल्सा कॉर्प) ने भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्या रहाणे को बुधवार को भारत के लिए अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है।

एल्सा स्पीक एक मोबाईल एप्प है जिससे तकनीक और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस भाषा की मदद से अपने अंग्रेजी उच्चारण में सुधार किया जा सकता है। रहाणे को ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की घोषणा वेब कॉन्फ्रेंस के जरिए हुई।

रहाणे ने कहा, “अंतरराष्ट्रीय और प्रोफेशनल स्तर पर क्रिकेट खेलने के लिए संवाद होना काफी जरुरी है। हमें इससे लैस होने की जरुरत है जिससे हम अपने विदेशी दोस्तों, प्रशंसक और मीडिया से संवाद कर सकें।”

उन्होंने कहा, “अंग्रेजी दुनिया में बोली जाने वाली आम भाषा है इसलिए यह एप्प अंग्रेजी भाषा को समझने और बोलने के लिए उपयोगी है। एल्सा एक शानदार संचार उपकरण है जो व्यक्तियों को सही उच्चारण सीखने में मदद करता है। मैं भी कुछ समय से इसका इस्तेमाल कर रहा हूं और मेरा मानना है कि यह काफी उपयोगी है।”

एल्सा कॉर्प के कंट्री हेड मनीत पारिख ने कहा, “अजिंक्या हमारे समय के एक बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। वह एक उदाहरण हैं जिन्होंने न केवल अपने खेल पर बल्कि अपने व्यक्तित्व,आत्मविश्वास और मैदान तथा मैदान से बाहर खुद को विकसित करने में कड़ी मेहनत की है।”

Share this story