मेरठ के किठौर क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार

मेरठ के किठौर क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/ सं त्यागी वार्ता

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के किठौर क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया ,जिसमें तीन घायल हो गये।
पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किठौर पुलिस महलवाला रोड़ खल्लासी की कोठी के पास कल रात चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बदमाशों की घेराबंदी की गयी तो उन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी कार्रवाई करते फायरिंग की जिसमें वसीम,जलीस, और इन्साफ घायल हो गये, जिन्हे उनके अन्य साथी परवेज के साथ गिरफ्तार कर लिया। घायलों बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचे और कुछ कारतूस बरामद किए गये। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनमें वसीम उर्फ काला के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों पर चोरी, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर एक्ट, गुण्डा एक्ट, सीएस एक्ट, एनडीपीएस एक्ट व आम्र्स एक्ट के 08 मामले जबकि जलीस के खिलाफ चोरी, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर एक्ट, गुण्डा एक्ट, सीएस एक्ट व आम्र्स एक्ट आदि के 11 मामले दर्ज हैं। इसके अलावा इन्साफ के विरूद्ध चोरी, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर आदि के 15 मामले जबकि परवेज के खिलाफ हत्या का प्रयास आदि के कई मामले दर्ज हैं। सभी बदमाश इनायतनपुर के रहने वाले हैं।

Share this story