बरेली में लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर हमला,आईपीएस समेत कई घायल

बरेली में लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर हमला,आईपीएस समेत कई घायल

Newspoint24.com / newsdesk / यूनिवार्ता

बरेली । उत्तर प्रदेश के बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र में सोमवार को लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया,जिसमें में आईपीएस अधिकारी अभिषेक वर्मा समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक(सिटी) रविंद्र सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इज्जतनगर इलाके के कर्मपुर चौधरी में चीता मोबाइल के दो पुलिसकर्मी गांव में लॉकडाउन का पालन कराने गए थे। वहां लोगों ने उन पर हमला कर दिया जिसके बाद पुलिसकर्मी बेरियर वन चौकी पर वापस आ गए। कुछ देर बाद 200 से 250 लोगों की भीड़ चौकी पहुंच गई और पथराव कर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस बल बुला कर पुलिस गांव में गई तो फिर हमला चौकी जलाने की भी कोशिश की गई। जवाब ने पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए उग्र भीड़ को खदेड़ा और मौके से महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।इस दौरान आईपीएस अभिषेक वर्मा और अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़े :देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4298 मौत 118https://www.newspoint24.com/

पुलिस अधीक्षक कहना है पूरी घटना की वीडियो रिकार्डिंग पुलिस के पास है और इस घटना में जितने भी लोग शामिल हैं उनको चिन्हित कर उनके खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि ड्रोन कैमरे से निगरानी कर शरारती चिन्हित किए जायेंगे।

Share this story