प्रदेश सरकार व्यपारियों को दे रियायत:वरुण पोरवाल

प्रदेश सरकार व्यपारियों को दे रियायत:वरुण पोरवाल

Newspoint24.com/newsdesk/पंकज शर्मा


इंदौर। मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने प्रदेश सरकार से उद्योगपतियो को उद्योग संचालन को लेकर कुछ राहत देने के साथ सुझाव भी दिए है।इस संबंध में मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव वरुण पोरवाल ने मीडिया से ऑनलाइन चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश के उद्योगपति व व्यापारी भी covid 19 की समस्या से जूझ रहे हैं, हम सरकार के हर आदेश का पालन करते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वाह कर रहे हैं परंतु सरकार द्वारा छोटी सी रियायत अगर उद्योगों को दे दी जाए तो उद्योगपतियों व व्यापारियों को काफी संभल मिल जाएगा।


उद्योगों के अंतर्गत विद्युत बिल में फिक्स चार्जर्स को वेव ऑफ कर दिया जाए तो उद्योगपतियों को राहत रहेगी क्योंकि वर्तमान में फैक्ट्रियां बंद है एवं विद्युत विभाग के बिल भरना उद्योगपतियों के लिए बहुत भारी पड़ रहा है। इसके साथ ही हम सरकार से मांग करते है कि बैंकों के अंदर हमारी जो लिमिट तथा वर्किंग कैपिटल है उसे लिमिट बढ़ा दी जाए। जिससे कि जब लॉक डाउन खुलेगा तो उद्योग पतियों को अपने कारखाने चलाने में सहूलियत होगी।
इसी तरह यदि सरकार हमे ईएमआई भी 3 से 5 महीने तक के लिए आगे बढ़ा दिया जाए जिससे कि हमें कोरोना से निपटने के लिए मदद मिल सकेगी।

Share this story