एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं को क्वारेंटाइन किया

एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं को क्वारेंटाइन किया

●मुख्यमंत्री और अफसरों की सामूहिक मिटिंग नहीं होगी।

●घर से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये होंगे अधिकांश कार्य।

भोपाल से पंकज शर्मा न्यूज़ पॉइंट 24 /न्यूज़ डेस्क
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए स्वयं को क्वारेंटाइन कर लिया है। अब वे अगले दो सप्ताह तक अधिकारियों की सामूहिक बैठकें नहीं करेंगे। सभी बैठकें उनके निवास से वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए होंगी।
दरअसल मप्र के आईएएस अधिकारी डाॅ. जे विजयकुमार के कोरोना पाॅजीटिव मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने यह निर्णय लिया है। इस निर्णय की सार्वजनिक घोषणा नहीं की गई है। सूत्रों का कहना है कि पिछले दस दिन में मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई बैठकों में आईएएस अधिकारी विजयकुमार के उपस्थित रहने के कारण मुख्यमंत्री सहित कई अधिकारियों ने स्वयं को क्वारेंटाइन करने का निर्णय लिया है।

आईएएस अस्पताल में भर्ती
मप्र की स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव पल्लवी जैन ने एक वीडियो जारी कर आईएएस विजयकुमार के कोरोना पाॅजीटिव होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि विजयकुमार का बुखार उतर गया है, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कई अधिकारी क्वारेंटाइन हुए
भोपाल में कोरोना के संकट से जूझ रहे अनेक वरिष्ठ अधिकारियों ने डा. विजयकुमार के कारण स्वयं को क्वारेंटाइन किया है। इन अधिकारियों ने विजयकुमार के साथ कई बैठकें की हैं। बताया जाता है कि स्वास्थ्य विभाग के कई अधिकारियों कर्मचारियों को एमपी नगर और श्यामला हिल्स के होटलों में ठहराया गया है ताकि वे परिवार से दूर रह सकें। आज अनेक अधिकारियों का चैकअप भी किया गया है। बताया जाता है कि कुछ अधिकारियों ने प्रशासनिक अकादमी के गेस्ट हाउस में रहने का तय किया है।

Share this story